whatsapp

टी20 मैच में KL Rahul ने किया ये कमाल, ऐसा करने वाले बने तीसरे सबसे तेज बल्लेबाज …

जैसे भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला किया, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने मैच के सबसे छोटे प्रारूप में 2000 रन पूरा कर रिकॉर्ड कायम किया. राहुल ने 35 गेंदों में 55 रनों की पारी खेला है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, जिसके बाद उन्होंने चार चौके और तीन छक्के लगाए.

इस प्रक्रिया में, कर्नाटक के 30 वर्षीय खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी 58वीं पारी में टी20 क्रिकेट में 2000 रन पूरा कर लिया. इस प्रकार वह पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (52 पारियां), भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (56 पारियां) के बाद 2000 रन के अंक तक पहुंचने वाले तीसरे सबसे खिलाड़ी बन गए हैं.

इसे भी पढ़ें – Big Breaking : Raju Shrivastav का निधन, 42 दिन से थे अस्पताल में भर्ती …

इस मैच से पहले, राहुल ने टी20 में 61 मैचों की 57 पारियों में 1963 रन बनाए थे. पारी के ब्रेक के दौरान, राहुल ने कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान मोहाली में खेलने के अपने अनुभव का इस्तेमाल किया क्योंकि पिच की उछाल के अभ्यस्त होने में कुछ समय लगता है.

इसे भी पढ़ें – कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश दिख रहीं Disha Patani, सामने आई Latest Photos …

केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि “यह एक अच्छी पिच लग रही है. पिच की उछाल के लिए अभ्यस्त होने में कुछ समय लगा. मैं यहां आईपीएल में खेला हूं और मुझे यहां बल्लेबाजी करने में मजा आता है.”

Related Articles

Back to top button