Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. IPL 2022 में इस बार हर मैच के अंत तक रोमांच काफी ज्यादा बढ़ जाता है. ऐसा ही रोमांचक मैच गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच देखने को मिला है. इस मुकाबले में LSG ने DC को 6 विकेट से मात दी है. इस मैच की जीत के बाद लखनऊ की ये इस सीजन 4 मैचों में तीसरी जीत है. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम केएल राहुल के नेतृत्व में काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और खुद वो इस बात से बेहद खुश हैं.

जीत के बाद राहुल का बड़ा बयान

वहीं, टीम के कप्तान केएल राहुल ने उन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है जिन्होंने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया, लेकिन कुछ चीजों से राहुल नाखुश भी नजर आए. DC के खिलाफ खेले गए इस मैच के बाद कप्तान केएल राहुल ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रयास की प्रशंसा की, लेकिन साथ ही कहा कि टीम को पावरप्ले में रन रोकने पर काम करना होगा.

इसे भी पढ़ें – Home Remedies : इन कारणों से आता है पैरों में सूजन, अगर आप भी हैं परेशान तो आजमाएं ये घरेलू उपाय …

दिल्ली ने पावरप्ले में बिना किसी नुकसान के 52 रन बनाए थे, लेकिन इसके बाद लखनऊ के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी करके उसे तीन विकेट पर 149 रन ही बनाने दिए. लखनऊ ने चार विकेट पर 155 रन बनाकर जीत दर्ज किया है.

इस मैच के बाद राहुल ने कहा कि ‘गेंदबाजी में हमने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. लेकिन पावरप्ले में (रनों पर अंकुश लगाने के लिए) काम करना होगा. हमने जज्बा दिखाया. पावरप्ले के बाद गेंदबाजों ने बात की और उन्होंने सही लाइन व लेंथ का पता किया और उस पर अच्छी तरह से अमल किया. हमें पता था कि हमें कितना लक्ष्य हासिल करना है. ओस का प्रभाव सभी टीम के दिमाग में बैठा हुआ है और इसलिए टॉस जीतकर सभी टीम पहले फील्डिंग कर रही हैं.’ केएल राहुल का मानना है कि टीम के गेंदबाज अभी भी पावरप्ले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – मां कात्यायनी की करें पूजा, मनचाही मुराद करें पूरी, जानिए पूजा की विधि …

ऋषभ पंत ने बताई अपनी टीम की कमी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि ओस के कारण गेंदबाजी करना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने साथ ही स्वीकार किया कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने 10-15 रन कम बनाए थे. पंत ने कहा कि ‘निश्चित तौर पर जब इस तरह की ओस पड़ती है, तो आप शिकायत नहीं कर सकते, लेकिन बल्लेबाजी यूनिट के रूप में हमने 10-15 रन कम बनाए. हम आखिरी गेंद तक अपना 100 प्रतिशत योगदान देना चाहते थे.’

ऋषभ पंत ने कहा कि ‘हमने पावरप्ले में अच्छे रन बनाए, लेकिन बीच के ओवरों में समीकरण बदल गए. लखनऊ सुपर जायंट्स के स्पिनरों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हम 10-15 रन पीछे रह गए.’ जीत के बावजूद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने माना कि टीम को पावरप्ले में रन रोकने पर काम करना होगा.