whatsapp

CG के थाने में ही चला चाकू : कांग्रेस नेता पर चाकू से किया हमला, हमलावर को नहीं पकड़ पाई पुलिस, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार. जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां कसडोल थाना परिसर के अंदर ही एक व्यक्ति ने चाकू से जनपद सदस्य व कांग्रेस नेता योगेश बंजारे पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है. वहीं पुलिस अज्ञात हमलावर को अब तक नहीं पकड़ पाई है.

इस घटना के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक, कसडोल के जनपद सदस्य पर अज्ञात व्यक्ति ने थाना परिसर में ही चाकू से हमला कर दिया. घटना तब हुई जब भाजपा व कांग्रेस के बीच विवाद की स्थिति में दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे. घायल योगेश बंजारे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अज्ञात हमलावर को नहीं पकड़ पा रही है.

कसडोल जनपद पंचायत में अध्यक्ष पद चुनाव के बाद भाजपा व कांग्रेस समर्थक किसी बात को लेकर आपस मे भीड़ गये और दोनों पक्षों बीच जमकर गाली गलौज व धक्कामुक्की हुई. विवाद बढ़ा और दोनों पक्ष कसडोल थाना पहुंचे. इसी बीच भीड़ में ही अज्ञात व्यक्ति ने जनपद सदस्य व कांग्रेस नेता योगेश बंजारे पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद विवाद और बढ़ गया. वही घायल योगेश बंजारे को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसकी हालत खतरे से बाहर है.

इसे भी पढ़ें – CG BREAKING : मंत्री लखमा का बड़ा बयान, कहा – आदिवासियों को आरक्षण का लाभ नहीं दिला पाया तो अलग कर लूंगा अपने आपको राजनीति से

CG में आबकारी टीम पर हमला : शराब पकड़ने गई टीम पर ग्रामीणों ने बरसाए पत्थर, गाड़ी में की तोड़फोड़, जान बचाकर भागे अफसर

Related Articles

Back to top button