जानिए क्या हुआ जब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया क्रिकेट स्टेडियम का दौरा ?

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 का आयोजन  इस बार यूएई में होने जा रहा है, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है, यूएई के तीन स्टेडियम में इस बार आईपीएल का आयोजन होना है, पिछले कई दिन से खिलाड़ी यूएई में कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं, इस कोरोनाकाल में आईपीएल का आयोजन हो रहा है, तो काफी कड़े नियम भी बनाए गए हैं, जिसका पालन हर किसी को करना पड़ रहा है।

अभी कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली यूएई के लिए रवाना हुए थे और सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें भी शेयर की थीं, और अब वहां अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद सौरव गांगुली ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की जमकर तारीफ भी की, शारजाह स्टेडियम में अभी हाल ही में बहुत कुछ नया बनाया गया है, जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करने के अलावा कमेंट्री बॉक्स और वीआईपी हॉस्पिटेलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना है।

गांगुली के साथ ये लोग रहे मौजूद

सौरव गांगुली के साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन, बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे।

सौरव गांगुली ने युवा क्रिकेटर्स के लिए कही ये बात

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस दौरान कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर काफी उत्सुक हैं, जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।