जानिए सूर्यकुमार के मैदान पर हुई स्लेजिंग के बाद विराट कोहली ने उन्हें क्या कहा था ? खुद सूर्यकुमार ने किया है खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 इस बार कई बातों को लेकर सुर्खियों में रहा आईपीएल के इस सीजन में सूर्यकुमार यादव भी काफी सुर्खियों में रहे, जहां उन्होंने पूरे सीजन में अपने बल्ले से धमाल मचाया तो इस दौरान विराट कोहली और उनके बीच हुई स्लेजिंग भी सुर्खियों में रही ये बात तो बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

दरअसल आईपीएल सीजन-13 में 28 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच जब मुकाबला हुआ था, तो मैच के दौरान बंग्लुरू के कप्तान फील्डिंग करते हुए मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार को घूर रहे थे जिससे सूर्यकुमार यादव को परेशान कर सकें, और वो कोई गलती करके आउट हो जाएं, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी के दौरान अपने धैर्य को बनाए रखा और 79 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी।

आईपीएल खत्म हो जाने के बाद जब भी उसकी बातें होती हैं तो सूर्यकुमार यादव के साथ हुए इस नोकझोक का भी जिक्र लगातार किया जा रहा है, लेकिन अब सूर्यकुमार यादव ने इस नोकझोक और विराट कोहली को लेकर एक नया खुलासा किया है, विराट कोहली के मुताबिक हमने उन्हें हर मैच में इतनी ऊर्जा के साथ खेलते हुए देखा है, ऐसा नहीं है कि वो मुंबई के खिलाफ उस मैच में ऐसे थे, वो जब भी किसी भी टीम के साथ खेलें भारत के लिए खेलें या फिर किसी फ्रेंचाइजी टीम के साथ खेलें, किसी भी टीम के खिलाफ खेलते हैं, वो उतने ही आक्रामक और ऊर्जावान रहते हैं।

आरसीबी के लिए वो मुकाबला अहम था, मैच के बाद वो सामान्य हो गए थे, और उन्होंने मुझसे आकर कहा था कि तुमने बहुत अच्छा खेला, ये बस उस समय मौके पर हो गया था, मैं इस बात से हैरान था कि ये मामला इतना ज्यादा सुर्खियों में आ गया था।

यह मामला हालांकि शांति से खत्म नहीं हुआ था क्योंकि सूर्यकुमार ने एक ऐसा ट्वीट लाइक किया था जिसमें कोहली का कथित तौर पर माखौल उड़ाया गया था. इस पर सूर्यकुमार को ट्वीटर पर घेरा गया था जिसके बाद उन्होंने ट्वीट को अनलाइक भी कर दिया था.

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 में खेले 16 मैचों में 40.00 की औसत से 480 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 145.01 रहा. उन्होंने विभिन्न मौकों पर मुंबई के अहम पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में सूर्यकुमार को शामिल नहीं किया गया है. हालांकि उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी को प्रभावित किया है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।