VIDEO : आखिर राह चलते शख्स पर क्यों भड़कीं राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई. महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार ने वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का निर्णय ले लिया है. वहीं मास्क ना लगाने वालों के लिए राखी सावंत का अब नया रिएक्शन सामने आया है. जिस पर राखी ने राह चलते एक शख्स को जमकर डांट लगाई है.

<
Close Button

राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में कहा- “पता नहीं मेरे महाराष्ट्र को किसकी नजर लग गई है. कोरोना यहां से कब जाएगा पता नहीं. मैं हमेशा लोगों से मास्क पहनने के लिए कहती रहती हुं. कोरोना होने पर इससे डरना नहीं है, बल्की डॉक्टर के पास जाना है या फिर खुद को आइसोलेट करना है.

राखी ने आगे कहा- मैं लोगों से अपील करती हुं कि झुठे सर्टिफिकेट न बनवाएं. लोग झुठे सर्टिफिकेट लेकर यात्रा कर रहे है. मैंने अब तक 10 से 11 बार अपना कोरोना टेस्ट करवाया है.

मास्क ना लगाने पर भड़कीं राखी

राखी सावंत ने जब मीडिया से बात करते हुए सड़क पर चल रहे एक शख्स को बिना मास्क के देखा, तो उस शख्स पर भड़क गई. उस शख्स को चिल्लाते हुए राखी ने कहा- “ऐ मास्क लगा, कोरोना क्या तेरा चाचा, मामा, काका या पड़ोसी है जो तुझे कोरोना नहीं होगा.”

देखिए ये वीडियो- 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।