Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. IPL 2022 में 8वां मैच Kolkata Knight Riders और Punjab Kings की टीमों के बीच खेला गया है. इस मैच में KKR ने 6 विकेट से Punjab Kings को हरा दिया है. इस मैच में जीतने के बाद अंकतालिका में KKR की टीम पहले पायदान पर पहुंच गई है. टीम कोलकाता में सभी प्लेयर्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसमें आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा 70 रन बनाए. तो वहीं, उमेश यादव ने इस मैच में चार विकेट अपने नाम किया है.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ हुई 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी, एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराया शिकायत…

बता दें कि कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो उनके लिए काफी अच्छा फैसला साबित हुआ. मैच में पंजाब की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना सकी. सिर्फ 18.2 ओवर में पूरी सिमट गई और कुल 137 रन बना पाई. 137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी KKR की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने सातवें ओवर में 51 रन तक ही 4 विकेट गंवा दिए. लेकिन इसके बाद रसेल ने अकेले दम पर मैच का रुख बदल दिया. कोलकाता ने 14.3 ओवर में इस लक्ष्य का पीछा कर लिया. इस मैच में कोलकता टीम की जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं. जश्न मना रहे फैंस तरह-तरह की मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – महिलाओं को भूलकर भी नहीं करना चाहिए सेहत से जुड़ी ये गलतियां, 40 की उम्र के बाद हो सकता है इस बात का डर …

जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता की तरफ से तूफानी पारी खेलने पारे वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल ने ऑरैंज कैप पर कब्जा कर लिया है. इसके साथ ही तेज गेंदबाज उमेश यादव ने इस सीजन में अभी तक अपने नाम 8 विकेट कर लिए हैं. उमेश ने पर्पल कैप भी अपने नाम कर ली है.