टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने एम एस धोनी को लेकर कही बड़ी बात, बोले उनके जाते ही कॉन्फिडेंस भी चला गया

स्पोर्ट्स डेस्क– टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी को क्रिकेट की बहुत ज्यादा समझ है, इसे लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट अक्सर कहते रहते हैं, उनकी क्रिकेट समझ की तारीफ हर कोई करते रहता है और अब टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी बात कही है।

कुलदीप यादव ने एम एस धोनी को लेकर कहा है कि आज भी उनकी कमी मैदान में खलती है, कुलदीप कहते हैं कि उनके विकेट के पीछे रहने से गेंदबाजों को  गेंदबाजी करने में काफी मदद मिलती थी।

कुलदीप यादव ने एक कार्यक्रम में कहा मैने जब टीम इंडिया से करियर की शुरुआत की तो मैं पिच को भांप नहीं पाता था, धोनी के साथ खेलने के बाद मैंने वो सीखा, वो बताते थे कि गेंद को कहां स्पिन कराना है, वो फील्ड जमाने में माहिर थे  उन्हें पता होता था कि बल्लेबाज कहां शॉट खेलेगा और उसी के हिसाब से वो फील्ड लगाते थे, उन्होंने कहा कि इससे मुझे अधिक कॉन्फिडेंस गेंदबाजी में मिलता था। लेकिन जब से वो वनडे क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं वो कॉन्फिडेंस भी चला गया।

गौरतलब है कि कुलदीप यादव टीम इंडिया के चाइनामैन युवा फिरकी गेंदबाज हैं, कुलदीप यादव ने बहुत ही कम समय में अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया है और टीम इंडिया में अपनी सीट भी पक्की कर ली है।

कुलदीप यादव ये पहली बार एम एस धोनी की तारीफ नहीं कर रहे हैं जब कभी भी एम एस को लेकर कुलदीप से चर्चा की जाती है वो अक्सर एम एस की तारीफ जमकर करते हैं। कुलदीप यादव के अलावा टीम इंडिया के जितने भी युवा क्रिकेटर हैं सभी एम एस धोनी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।