Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

गायक कुमार शानू की बेटी शैनन के. ने अपने पिता को उनके गीत ‘पहला पहला प्यार’ के एक नए संस्करण के साथ उपहार दिया है. गाने के बारे में बोलते हुए कुमार शानू ने कहा कि “जब शैनन ने मुझे अपने पुराने गाने के रीमेक की अनुमति के लिए बुलाया, तो मैं इस विचार से थोड़ा आशंकित था, क्योंकि मुझे पता था कि दर्शकों को इस गाने से बहुत उम्मीदें होंगी.”

सिंगर ने आगे कहा कि “शैनन एक बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनके पास एक अनूठी आवाज है. इसलिए मैं उन्हें प्रयोग करने के लिए प्रेरित करना चाहता था और चाहता था कि वह इस गीत के लिए मेरी शैली को आजमाएं. लेकिन वह मेरी उम्मीदों से परे चली गईं और उनकी बहुमुखी आवाज एक तीव्र भावना जोड़ती है. उसने पश्चिम में एक पहचान बनाई है और उसे अपनी मातृभूमि में भी ऐसा ही करते हुए देखकर बहुत खुशी होती है.”

इसे भी पढ़ें – कनिका मान और राज अनादकत का पहला म्युजिक वीडियो रिलीज, लॉन्चिंग के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …

यह गाना सोनी म्यूजिक द्वारा 5 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. मार्मिक लेकिन भावपूर्ण गीत शैनन के लिए बहुत खास है, क्योंकि यह न केवल उनका पहला हिंदी गीत है, बल्कि यह उनके पिता कुमार शानू और उनके गीत को भी उपहार है. ट्रैक का निर्देशन एनाबेले ने किया है जिन्होंने एलए फिल्म स्कूल से निर्देशन में स्नातक किया है.

इसे भी पढ़ें – 2 सालों से टल रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, अब फिक्स हुई तारीख, जानिए कब लेंगे 7 फेरे …

गाने के बारे में बात करते हुए शैनन के ने कहा, “यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि यह पहली बार है जब मैंने अपने पिता के गाने का रीमेक बनाने की कोशिश की है, इसलिए मुझे यह सुनिश्चित करना था कि मैंने उनके गाने के साथ न्याय किया है. यह होना ही है. पिताजी के रूप में सबसे खास गीत मेरा मार्गदर्शन करने के लिए था. यह गीत न केवल मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है, बल्कि मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मेरे पास खुद एक किंवदंती थी.”