महिला कॉन्स्टेबल ने की गैंगस्टर से शादी, SSP ने दिए जांच के आदेश

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा गैंगस्टर से शादी करने का मामला सामने आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल दुजाना गिरोह का शार्प शूटर राहुल जब जेल में बंद था तो एक महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी बंदी गृह में थी, इस दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए और गैंगस्टर के जेल से रिहा होते ही दोनों ने शादी रचा ली थी. जब ये मामला खबरों में आया तो नोएडा पुलिस की किरकिरी होने लगी. अब इसपर गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने सफाई दी है.

 एसएसपी वैभव कृष्ण ने ट्वीट कर सफाई दी, ‘प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया पर नोएडा की एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा हिस्ट्रीशीटर से शादी की खबरे चल रही हैं, जिसकी पुष्टि नहीं हुई है. ऐसी कोई महिला कॉन्स्टेबल नोएडा में नहीं है. जो युवती तस्वीरों में दिखाई दे रही है, उसकी पुष्टि नहीं हुई है. इस मामले की जांच की जा रही है.

 महिला कॉन्स्टेबल पायल की गैंगस्टर राहुल ठसराना से शादी के मामले को लेकर नोएडा पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है. वहीं, इस मामले में आईजी ने जांच के आदेश दे दिए हैं. शुरुआती जांच में पुलिस का दावा है कि वह नोएडा में तैनात नहीं है. हालांकि, महिला कांस्टेबल किसी अन्य जनपद में तैनात है या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है. इसके अलावा शादी की फोटो भी पुरानी बताई जा रही है. इसके पहले सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटर राहुल जब जेल में बंद था तो महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी बंदी गृह में थी.

 जब राहुल को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था जब महिला कॉन्स्टेबल पायल से उसका सामना हुआ था. इसके बाद दोनों करीब आए, दोनों एक-दूसरे से मिलने भी लगे थे और देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया. लेकिन दोनों के इस रिश्ते की भनक विभाग को नहीं लगी. गैंगस्टर के जेल से छूटने के बाद दोनों ने शादी कर ली और अब दनकौर से कहीं दूर दोनों साथ रहते हैं. साल 2014 में दनकौर में व्यापारी मनमोहन हत्याकांड के बाद पुलिस ने अनिल दुजाना गिरोह के बदमाशों को गिरफ्तार किया था, इनमें शार्प शूटर राहुल भी था.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।