lalluram Impact : वाड्रफ नगर गोदाम में चावल खराब होने की रिपोर्ट स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के चेयरमैन वोरा ने की तलब

रायपुर। वाड्रफ नगर गोदाम में 6 माह पहले गोदाम में रखे 16 हजार बोरी चावल के खराब होने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. मामले में स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के चेयरमैन अरुण वोरा ने कार्पोरेशन के एमडी नीलेश क्षीरसागर से दर्जनभर बिंदुओं पर जानकारी देने कहा है, साथ ही उन्होंने सवाल किया कि 6 माह पहले मामले का खुलासा होने के बाद अब तक जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

Close Button

बता दें कि वाड्रफनगर गोदाम में रखे चावल के खराब होने का मुद्दा lalluram.com ने प्रमुखता से उठाया था. मामले में कार्पोरेशन के चेयरमैन वोरा ने संज्ञान लेते हुए अधिकारियों से रिपोर्ट तलब करने के साथ कहा कि वेयरहाउस के गोदाम में रखा चावल खराब होने जैसी शिकायत भविष्य में दोबारा नहीं होनी चाहिए. गोदामों में स्टोरेज सामग्री के रखरखाव में किसी भी स्तर पर कमी होना या समय रहते पर्याप्त सावधानी न बरतना कर्तव्य में लापरवाही मानी जाएगी. इसके लिए अधिकारी सभी जरूरी कार्य समय रहते पूरा कर लें, जिससे कार्पोरेशन की सेवाओं में किसी भी स्तर लापरवाही न हो सके.

उन्होंने कहा कि व्यवस्थित काम न होने पर या कार्पोरेशन के कामकाज में किसी भी स्तर पर लापरवाही का पता चलने पर जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही बताया कि वे सोमवार को कार्पोरेशन में वाड्रफ नगर मामले सहित अन्य विषयों को लेकर विभागीय अधिकारियों से चर्चा करेंगे.

इसे भी पढ़िए : खराब चावल की जांच करने पहुंचे भंडारगृह निगम के महाप्रबंधक, कहा- देखने में तो ठीक लेकिन चावल खाने लायक है कि नहीं लैब रिपोर्ट से होगा स्पष्ट

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।