Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अंबिकापुर। अंबिकापुर जनसंपर्क विभाग में कार्यरत सूचना सहायक सुखसागर वारे को सीतापुर अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में अटैच करने का आदेश कलेक्टर ने 48 घंटे के भीतर निरस्त कर दिया है. आदेश को तत्काल प्रभावशील भी हो गया है.

दरअसल, अंबिकापुर जनसंपर्क कार्यालय में पदस्थ सहायक सूचना अधिकारी सुखसागर वारे और सहायक संचालक दर्शन सिंह सिदार ने कलेक्टर कुंदन कुमार के अभद्र भाषा का प्रयोग करने व धमकी देने की शिकायत करते हुए छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ से मदद की गुहार लगाई थी. जनसंपर्क विभाग में पदस्थ दोनों कर्मचारियों ने संघ के अध्यक्ष को लिखे पत्र में बताया था कि 3 अगस्त को शाम 7 बजे कलेक्टर कुंदन कुमार ने उन्हें अपने कार्यालयीन कक्ष में बुलाकर कार्यक्रम कव्हरेज एवं समाचार को लेकर अभद्र भाषा प्रयोग करते हुए गाली-गलौच किया था. यही नहीं अपने पावर को लेकर धमकी भी दी थी. इसके बाद सीतापुर अनुभाग में तबादला भी कर दिया था.

इसे भी पढ़ें : विवादों में छत्तीसगढ़ के ये कलेक्टर, पद का धौंस दिखाया फिर कर दिया ट्रांफसर, अधिकारी ने लगाई संघ से न्याय की गुहार…

लल्लूराम डॉट कॉम ने इस खबर को प्रमुखता से चलाते हुए कलेक्टर से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया था. कलेक्टर कुंदन कुमार ने लल्लूराम डॉट कॉम को कोई प्रतिक्रिया तो नहीं दी, लेकिन खबर प्रकाशित होने के चंद घंटे बाद उनके कार्यालय से सहायक सूचना अधिकारी सुखसागर वारे के तबादला आदेश को निरस्त करने का आदेश जरूर आ गया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें

लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक