Lalluram की खबर का असर, रायपुर पुलिस ने किया…

हेमंत शर्मा रायपुर. एक युवक को अर्धनग्न कर मारपीट करने वाली खबर लल्लूराम डॉट कॉम में प्रकाशित होने के बाद रायपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये खबर और वीडियो दो दिन पहले लल्लूराम डॉट कॉम ने अपने पोर्टल में पोस्ट किया था. (यहां क्लिक कर देखे वीडियो) इस वीडियो में रक्सेल गैंग के कुछ बदमाश राणे नाम के एक युवक से मारपीट करते दिख रहे थे. इस वीडियो में आरोपियों ने युवक के कपड़े उतरवा दिए और जमकर मारपीट की थी. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया.

जांच में पता चला कि वीडियो करीब दो साल पुराना है. इसके बाद पुलिस और साइबर की टीम वीडियो में दिख रहे रक्सेल गैंग के बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देनी शुरू की थी. जिसमे सफलता मिली और ओड़िशा में दबिश देकर रक्सेल गैंग के एक आरोपी सुनील मंडोतिया और उसके एक साथी को साइबर टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी सुनील के पास कुछ नशे के सामान भी बरामद हुआ है जिसमे एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस उसके खिलाफ अलग से कार्रवाई करेगी.

ये है वो पूरी खबर…

VIDEO: अर्धनग्न कर युवक की बेदम पिटाई, आखिर 2 साल बाद क्यों वायरल हुआ वीडियो ?

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।