राजद का सूपड़ा साफ होने पर लालू यादव ने छोड़ा खाना-पीना, तनाव में उड़ी नींद, डॉक्टर परेशान

फाइल फोटो

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से जीत और बिहार में राजद का सुपड़ा साफ होने के बाद लालू यादव तनाव में आ गए है. पिछले तीन दिन से वो अच्छे से सो नहीं पा रहे हैं. उन्होंने खाना पीना तक छोड़ दिया है.

रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती लालू यादव दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं. उनकी दिनचर्या देखकर डॉक्टरों की परेशानी भी बढ़ गई है. रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे प्रो. डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि वह सुबह में नाश्ता तो किसी तरह ले रहे हैं, लेकिन दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं. सुबह में नाश्ता और रात में ही खाना ले रहे हैं, जिसके कारण उन्हें इंसुलिन देने में परेशानी हो रही है. डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि संभव है कि तनाव के कारण उनकी यह स्थिति हैं.

लालू के डॉक्टर ने उन्हें समझाया कि आपकी सेहत ठीक नहीं है तो आप खाना अच्छे से खाइये. यदि समय से खाना नहीं खाएंगे तो समय से दवा नहीं दी जा सकेगी, जिसका सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. शनिवार को उनका ब्लड प्रेशर व शुगर भी ठीक ही था. बता दें कि चुनाव परिणाम के दिन लालू प्रसाद सुबह आठ बजे से ही टीवी खोलकर देख रहे थे. लेकिन जैसे जैसे चुनाव परिणाम आने लगा उनकी उदासी बढ़ती चली गई. दोपहर एक बजे तो वह टीवी बंद कर सो गए.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।