देश में कांग्रेस का पहला मोबाइल ‘एप’ छत्तीसगढ़ पीसीसी ने किया लांच

रायपुर-  छत्तीसगढ़ का देश के उस पहले राज्य में शुमार हो गया जहां कांग्रेस पार्टी अपना पहला मोबाइल एप लांच किया है. छत्तीसगढ़ के अलावा अन्य किसी भी राज्य में काग्रेस पार्टी का अपना मोबाइल एप नहीं है. वहीं प्रदेश कांग्रेस पार्टी  का अधिकारिक वेब पेज भी लांच किया गया.

बेव पेज और एप की लांचिग पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने सोशल मीडिया के प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन के मौके पर किया. इस अवसर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनाराण शर्मा, करुणा शुक्ला, पीसीसी मीडिया अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा,  दिल्सी से पहुंची सोशल मीडिया प्रभारी रुचिका सहित प्रदेश प्रवक्ता और कार्यकर्ता मौजूद रहें.

पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा बोलने और दुष्प्रचार करने वाला प्रधानमंत्री है. सोशल मीडिया पर झूठी बातें कहने वाला देश का नेतृत्व कर रहा है. लिहाजा ऐसी ताकतों से निपटने के लिए सोशल मीडिया के प्लेटफार्म आकर हमें सच को सामने लाना होगा. भूपेश बघेल ने इस दौरान विधानसभावार कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने वाले विनोद वर्मा, राजेश तिवारी, करुणा शुक्ला और सुरेन्द्र शर्मा की तारीफ की.

नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सोशल मीडिया के माध्यम से हम अपने मिशन को कामयाबी तक पहुंचाएंगे.
वहीं सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि हमें सोशल मीडिया के इस्तेमाल करते वक्त सावधानी भी रखनी होगी. पार्टी के साथ अपनी हैसियत को भी बरकरार रखनी होगी. करुणा शुक्ला ने कहा कि मैं सोशल मीडिया फ्रेंडली नहीं हूँ. मैं स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करती. लेकिन अब सीखूंगी.

वहीं छत्तीसगढ़ में सोशल मीडिया के समन्वयक बनाए गए राजेन्द्र सिंह परिहार ने कहा कि वेब पेज छत्तीसगढ़ कांग्रेस की सारी खबरें और गतिविधियां मौजूद रहेगी. वहीं पीसीसी मोबाइल एप से भी हर कार्यकर्ता पार्टी की सभी छोटी-बड़ी जानकारी ले सकेंगे और अपनी रिपोर्ट दे सकेंगे.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।