whatsapp

वकील ने महिला टीचर पर बरसाईं गोलियां, फिर खुद कर ली गोली मारकर आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. यहां एक वकील ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से महिला टीचर पर 6 राउंड फायरिंग की. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

महिला को गोली मारने के बाद वकील ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही जिले के प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पर दल-बल के साथ पहुच गए. मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

पूरी घटना थाना इकदिल क्षेत्र के संतोषपुर घाट की घटना है. जहां एक वकील ने अज्ञात कारणों के चलते एक महिला टीचर को अपनी सर्विस रिवाल्वर से 6 गोली दाग दी. महिला के अस्पताल में भर्ती होने के महज 15 मिनट बाद ही वकील ने खुद को भी गोली मार ली. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – UP By-election Breaking: BJP ने की उपचुनाव के प्रत्याशियों की सूची जारी, मैनपुरी से अपर्णा की जगह इन्हें मिला टिकट, देखें पूरी लिस्ट

बताया जा रहा है कि आरोपी वकील का शव खेतों में पड़ा मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि घायल महिला टीचर को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और SSP पुलिसबल के साथ मौके पर मौजूद हैं. पुलिस से घटना स्थल से लाइसेंसी रिवॉल्वर, बाइक और खाली कारतूस बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें – KGMU में दुष्कर्म का प्रयास: आरोपी ने टॉयलेट में बंधक बनाकर की युवती के साथ रेप की कोशिश, आरोपी ऐसे हुआ गिरफ्तार

SSP ने बताया कि आरोपी पेशे से वकील था. साथ ही वह इंश्योरेंस का भी काम करता था. महिला टीचर और वकील दोनों एक दूसरे से पूर्व परिचित थे. उन्होंने कहा कि पूरे मामले पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button