नवरात्र में लाल साड़ी-माथे पर बिंदी लगी अक्षय कुमार ये फोटो हो गई Viral, ये है वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लक्ष्मी बम फिल्म (Laxmmi Bomb Movie) में अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. लाल साड़ी, माथे पर बिंदी लगाए अक्षय बेहद खतरनाक दिख रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सुपरहिट फिल्मों की मशीन बन चुके हैं. इस साल उनकी दो फिल्मों (केसरी और मिशन मंगल) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया. अक्षय की अगली फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4 Movie) है. यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है. खिलाड़ी कुमार ने गुरुवार को अपनी फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb Movie) में अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है.

अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बम फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नवरात्रि, अपने भीतर छुपी देवी को नमन करने और अपनी अपार शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है. इस शुभ अवसर पर मैं आपके साथ लक्ष्मी के रूप में अपने लुक को शेयर कर रहा हूं. इस किरदार को निभाने के लिए मैं उत्साहित और घबराया हुआ भी हूं, लेकिन अपने कंफर्ट जोन को खत्म करने पर ही जिंदगी शुरू होती है. है ना?

तमिल फिल्म की रीमेक है ‘लक्ष्मी बम’

बताते चलें कि लक्ष्मी बम फिल्म तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य किरदार में हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के भी इस फिल्म से जुड़ने की खबरें हैं. साउथ के मशहूर एक्टर-फिल्ममेकर राघव लॉरेंस इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म (Laxmmi Bomb Movie Release Date) अगले साल ईद पर यानी 22 मई को रिलीज होगी.

किरदार से उत्साहित और घबराए अक्षय

अक्षय ने पोस्ट किया, ‘‘नवरात्रि अपने भीतर छिपी देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने का त्योहार है. इस पावन अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना लुक आपके साथ साझा कर रहा हूं. इस किरदार को लेकर मैं उत्साहित और घबराहट दोनों महसूस कर रहा हूं.. लेकिन जिन चीजों में हम सहज महसूस करते हैं उसके समाप्त होने के साथ ही जीवन शुरू होता है. सही कहा न? लक्ष्मी बम’’

फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस करने वाले हैं और यह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म साल 2011 की तमिल हॉरर कॉमेडी ‘कंचना’ का रीमेक है. फिल्म जानकारों के मुताबिक अनुचित बर्ताव और रचनात्मक मतभेदों के चलते मई में लॉरेंस इस फिल्म से हट गये थे. हालांकि, फिल्मकार ने अपने फैसले पर फिर से विचार किया और निर्माताओं के साथ बैठक के बाद वह फिर से फिल्म का हिस्सा बन गये. वहीं ‘लक्ष्मी बम’ के निर्माता केप ऑफ गुड फिल्म्स, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, तुषार कपूर और शबीना खान हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।