Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक गुरुवार को तेलंगाना संपर्क अभियान के तहत तेलंगाना के कोठागुड़ेम विधानसभा में दो दिवसीय प्रवास के लिए पहुंचे. वे दो दिनों तक जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लेंगे. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से भेंट कर संगठन की मजबूती व विजय तेलंगाना के लिए चर्चा की. कौशिक ने कहा कि तेलंगाना के समग्र विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना जरूरी है. हम जनमानस के सहयोग से तेलंगाना में प्रजा राज्यम की स्थापना करेंगे.

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा यहां परिवारवादी पार्टी से जनता परेशान है. इस जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कोठागुड़ेम के हर कार्यकर्ता कर्मयोगी हैं. अपनी मेहनत के प्रतिफल से यहां हमारी सरकार जरूर बनेगी. इस दिशा में हम सबको जुटना होगा. केंद्र सरकार की योजनाओं को जनमानस तक पहुंचाना होगा और प्रदेश की विफल सरकार के कारगुजारियों को हमें बताना होगा.


पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से की चर्चा
नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने अपने प्रवास के पहले दिन 30 जून को भद्राचलम के सीतारामचंद्र मंदिर में विशेष पूजा अर्चना कर सबकी उन्नति की कामना की. इस दौरान कोठागुड़ेम विधानसभा क्षेत्र के प्रवक्ता जैन कुमार ने सबके राम किताब भेंट किया. मंडल पदाधिकारियों, शक्तिकेंद्र प्रभारियों, मोर्चा के अध्यक्ष महामंत्री व विधानसभा के कार्यकर्ताओं से भेंट कर संगठन के विस्तार के बारे में चर्चा की.


राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भी होंगे शामिल
एक जुलाई को कौशिक विधानसभा क्षेत्र के मोर्चा प्रकोष्ठ, बूथ अध्यक्ष, विधानसभा के मंडल प्रभारी व अध्यक्ष से चर्चा करेंगे. तेलंगाना से जुड़ी किसी ऐतिहासिक घटना के बारे में चर्चा कर वे हैदराबाद के लिए रवाना होंगे, जहां 2 व 3 जुलाई को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक में शामिल होंगे. संपर्क अभियान के दौरान कोठागुड़ेम विधानसभा के प्रभारी वेनुला अशोक व जिलाध्यक्ष कोनेरू चिन्नी, किसान मोर्चा के कोलेरू नागेश्वर, मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण अग्रवाल सहित पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें :  BIG BREAKING: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री, आज शाम 7.30 बजे लेंगे CM पद की शपथ