Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Image
May be an image of 1 person and jewellery
May be an image of 1 person and outdoors
Anupamaa actress Anagha Bhosale leaves showbiz for THIS cause >
Anagha Bhosale (actress) Wiki, Biography, Career, Shows, And Many More
anupamaa nandini aka Anagha Bhosale in ruffle saree pics

मुंबई. कुछ समय पहले खबर आई थी कि छोटे पर्दे की खुबसुरत एक्ट्रेस Aashka Goradia ने एक्टिंग की दुनिया से संन्यास लेने का ऐलान किया था. वहीं, अब एक और एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए गुड बॉय कह दिया और अब आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं आपके फेवरेट शो Anupama की Nandini हैं.

Anupama सीरियल से लोगों के दिलों में घर कर गईं एक्ट्रेस Anagha Bhosale अब आध्यात्म की राह पर निकल गई हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से ही वो लाइमलाइट में बनी हुई है. Anupama शो में अनघा ने समर की गर्लफ्रेंड Nandini का रोल निभाया था. इस शो को अलविदा कहने के साथ ही एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए गुड बॉय कहा है.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

महज 22 साल की उम्र में Anagha Bhosale अब सादगी भरी जिंदगी जी रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतने ज्यादा सिंपल लुक में नजर आ रही हैं कि एक नजर में आपका उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. लेटेस्ट तस्वीरों में Anagha लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई हैं और यमुना घाट के किनारे हाथ जोड़कर मां से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को बांधकर चोटी की हुई है और तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को अनघा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इससे पहले ही अनघा अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. इन तस्वीरों एक्ट्रेस हमेशा भक्ति में लीन ही नजर आईं. टेलीविजन इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं और अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.