Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लिसा स्टालेकर को यहां कार्यकारी समिति की बैठक में फेडरेशन ऑफ इंटरनेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एफआईसीए) का अध्यक्ष बनाया गया है. आठ टेस्ट और 125 महिला वनडे खेले हैं और तीनों प्रारूपों में लगभग 4,000 अंतर्राष्ट्रीय रन बनाने वाली 42 वर्षीय लिसा बैरी रिचर्डस, जिमी एडम्स और हाल ही में विक्रम सोलंकी की पहली पसंद थी, जो इसके गठन के बाद से एफआईसीए अध्यक्ष रहे हैं.

लिसा स्टालेकर ने कहा कि “मैं एफआईसीए का नया अध्यक्ष बनने के लिए बेहद सम्मानित और उत्साहित हूं. हम खेल के एक नए चरण में प्रवेश कर रहे हैं, जिसमें हमारे पुरुष और महिला खिलाड़ियों के लिए पहले से कहीं अधिक क्रिकेट शामिल है. अधिक देश खेल खेल रहे हैं, जो दर्शाता है कि क्रिकेट निश्चित रूप से एक वैश्विक खेल होता जा रहा है.”

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

भारत में जन्मे क्रिकेटर ने कहा कि “मैं अपने सदस्य खिलाड़ियों के संघों और खिलाड़ियों की ओर से काम करने के लिए उत्सुक हूं और विशेष रूप से आईसीसी के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी खिलाड़ियों के अधिकार सुरक्षित हैं और हमारे खेल को और भी बेहतर बनाने के लिए प्रशासकों के साथ साझेदारी में काम कर सकते हैं.”

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

कार्यकारी समिति की बैठक एफआईसीए और वल्र्ड प्लेयर्स एसोसिएशन प्लेयर डेवलपमेंट कॉन्फ्रेंस से पहले आयोजित की गई थी और महामारी के बाद से समूह की पहली व्यक्तिगत बैठक थी.