whatsapp

यहां देखा गया तेंदुआ, दहशत में लोग, अलर्ट जारी

Kanpur News. कानपुर के पनकी इलाके में देर रात एक तेंदुए को घूमते देखा गया. पुलिस गश्ती दल द्वारा तेंदुए देखे जाने के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है. तीन महीने में यह दूसरी बार है, जब इस क्षेत्र में तेंदुआ देखा गया है.

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) विकास पांडे ने कहा कि पीआरवी के सिपाही गश्ती ड्यूटी पर थे, जब उन्होंने पनकी नहर के पास झाड़ियों में कुछ हलचल देखी. टॉर्च की रोशनी में उन्होंने देखा कि तेंदुआ झाड़ियों से निकल रहा है. एसीपी ने कहा, इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है और स्थानीय लोगों को देर रात अकेले बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है. वन विभाग को भी अवगत करा दिया गया है और तेंदुए की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए जगह के आसपास कैमरे लगाने को कहा गया है.

इसे भी पढ़ें – तेंदुए के हमले से 8 साल का बच्चा घायल : जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा मासूम, तेंदुए के आतंक से गांव में दहशत

तेंदुए को पहली बार 26 अक्टूबर, 2022 को आईआईटी कानपुर परिसर में टाइप-6 आवासों के पीछे जंगल में देखा गया था. जानवर संस्थान के परिसर में छिप गया और कुछ समय बाद फिर से एनएसआई परिसर में देखा गया. तेंदुए ने एक नीलगाय के बछड़े और एक जंगली सुअर का शिकार किया. बाद में इसे अमार्पुर एस्टेट और पनकी स्थित स्मॉल आर्म्स फैक्ट्री के पास देखा गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button