Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कांकेर। जिले के खमढोड़गी गांव में तेंदुआ एक घर में घुस गया और कमरे से एक बुजुर्ग महिला को उठा ले गया. घटना मंगलवार रात करीब 12 बजे की है. बताया जा रहा है कि तेंदुआ महिला को घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर ले गया और उसे क्षत-विक्षत कर दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान खमढोड़गी की रहने वाली छन्नो बाई के रूप में हुई है. वो खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए गई थी. सुबह परिवार के सदस्यों ने जब उठकर देखा, तो वो अपने कमरे में नहीं थी. घर में दरवाजा नहीं लगा था, जिसके कारण ये घटना हुई. महिला के घरवालों ने खोजबीन शुरू की, तो महिला की लाश घर से 500 मीटर की दूरी पर क्षतविक्षत हालत में मिली.

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आर पी सिंह, डीएफओ जयश्री राम, वन विभाग के एसडीओ डीएल पटेल समेत पुलिस और वन महकमे के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों और पुलिस की टीम ने महिला के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक महिला के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. ग्रामीणों ने जिला प्रशासन और वन विभाग से समय रहते तेंदुए को पकड़ने की मांग की है.

वहीं एसडीओ डीएल पटेल ने लोगों से अपील की है कि देर शाम जंगल की तरफ नहीं जाएं. उन्होंने कहा कि भोजन की तलाश में तेंदुआ गांव में आया होगा. उन्होंने तेंदुए की निगरानी के लिए ट्रैप कैमरा लगाने की बात कही है.