8 साल तक चर्च में ली ऐसी धार्मिक शिक्षा कि ‘नन’ से सीधे बन गई ‘पोर्न स्टार’

दिल्ली. सोशल मीडिया पर इन दिनों कोलंबिया की पोर्न स्टार युदी पिनेडा के जबरदस्त चर्चे हैं. आज वो एक मशहूर हस्ती हैं और उनके लिए उनका काम ही पूजा है. हालांकि वो जब पीछे मुड़कर देखती हैं तो उन्हें अपना वो वक्त याद आता है जब वो एक नन बनने का सपना देखा करती थीं.

युदी पिनेडा के बचपन का सपना था कि वो एक दिन नन बने और इसके लिए उन्होंने 8 साल तक नन की जिंदगी भी जी थी. एक इंटरव्यू में युदी ने खुलासा किया कि जब वो उराबा के एक स्कूल में पढ़ती थीं, तब वहां धार्मिक शिक्षा देने के लिए कई नन आती थीं, जिन्होंने उनके जीवन पर गहरा प्रभाव डाला और इसी वजह से उन्होंने नन बनने का फैसला ले लिया था.

10 साल की उम्र में युदी ने वहां के आश्रम में दाखिला ले लिया था,जहां उन्होंने 8 साल तक रहकर नन की ट्रेनिंग ली थी लेकिन इसी दौरान उन्हें वहां पर अपने एक धर्मगुरु से प्रेम हो गया, जिसके बाद उनकी सोच बदल गई और उन्होंने नन बनने का अपना फैसला बदल दिया, हालांकि वो और धर्मगुरु आगे बढ़ नहीं सकते थे इसलिए युदी ने आश्रम छोड़ दिया, उस समय युदी की उम्र 18 साल थी.

आश्रम छोड़ने के बाद युदी पिनेडा मेडलिन शहर आ गईं, जहां उन्हें नेस्ले कंपनी में नौकरी मिली, इसी जॉब के दौरान उनकी मुलाकात जुआन बस्टोस नाम के एक शख्स से हुई, जो एक एडल्ट वेबकैम पोर्टल, के लिए मॉडल्स तलाश कर रहा था. युदी ने कहा कि उसने मुझमें दिलचस्पी दिखाई तो मैंने भी ऑडिशन दे दिया और उसके बाद मेरा सेलेक्शन हो गया और मैं पोर्न इंडस्ट्री में काम करने लगी.

युदी ने कहा कि हालांकि शुरू में मुझे कुछ अजीब लगा लेकिन बाद में मुझे ये सब अच्छा लगने लगा और मैं अपने काम से काफी प्रेम करती हूं, ना तो इसके लिए मुझे कभी शर्म महसूस होती है और ना ही दुख, मुझे हस्तमैथुन करना और पोर्न फिल्में देखना पसंद है और मैं रोजाना ये काम करती हूं. हालांकि मैं अभी भी भगवान पर भरोसा करती हूं, मैं चर्च जाती हूं, हर प्रार्थना सभा में भाग लेती हूं, ऐसा करने से मेरे दिल को सुकून मिलता है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।