लॉकडाउन पूरी तरह से हुआ फेल, अब मोदी बताएं क्या करेंगे आगेः राहुल गांधी

दिल्ली। देशभर में कोरोना से बचाव के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया था। इसके बाद भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर करारा हमला किया है।
राहुल गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों से बातचीत में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि सरकार का लॉकडाउन पूरी तरह से फेल हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई थी कि कोरोना तीन हफ्तों में नियंत्रित हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब मोदी बताएं कि वो आगे क्या करने वाले हैं।
राहुल ने कहा कि लॉकडाउन को 60 दिन हो चुके हैं और देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना के मामले सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री की गलत प्लानिंग की वजह से लोगों को पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। अब पीएम देश को बताएं कि उनकी आगे की क्या रणनीति है। राहुल मोदी सरकार पर बुरी तरह से हमलावर रहे और कोरोना को लेकर सरकार की कमियों को उजागर किया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।