LOK SABHA ELECTION- भारी बढ़त के बाद अरुण साव ने कहा-नरेंद्र मोदी के सामने कोई विकल्प नहीं, इसलिए जनता ने उन्हें दोबारा चुना, देखिए वीडियो..

शैलेंद्र पाठक, बिलासपुर– रुझानों में भाजपा भारी बढ़त बनाए हुए हैं. छत्तीसगढ़ में भाजपा दुर्ग और सरगुजा में जीत दर्ज कर चुकी है. कई सीटों पर आगे हैं. बिलासपुर सीट में अरुण साव कांग्रेस अटल श्रीवास्तव से आगे चल रहे हैं. करीब 1 लाख 38 हजार 940 वोटों से बढ़त ली है. अरुण साव ने मतगणना स्थल पहुंचकर स्थित का जायजा लिया.

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए साव ने कहा कि हमारा लक्ष्य था मोदी दोबारा, पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी की सरकार ने चहुमुंखी विकास किया. हमने एक मंत्र लेकर चला सबका साथ सबका विकास. इन पांच वर्षों में देश की सुरक्षा पुख्ता की है. विदेशों में देश का मान सम्मान बढ़ाया. पूरी दुनिया में शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में भारत की पहचान बनाई. इसके कारण जनता मानकर चल रही थी कि नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है.

आज देश को विकास की दिशा में कोई ले जा सकता है तो वह नरेंद्र मोदी है. देश का मान-सम्मान बढ़ा सकता है तो वह नरेंद्र मोदी है. इसलिए जनता न सिर्फ बिलासपुर में पूरे देश और प्रदेश में विशाल जनादेश दिया. जनता ने दोनों हाथ से भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दिया है.

अरुण साव ने प्राप्त बहुमत के लिए क्षेत्र की जनता सहित बीजेपी कार्यकर्ताओं का आभार जताया. अपने आप को मामूली कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि जनता ने मुझ पर नहीं बल्कि बीजेपी द्वारा कराए गए विकास कार्यो पर भरोसा जताया है जिस पर मुझे खरा उतरना है.

देखिए वीडियो-

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।