…जब पत्रकारों ने रमन सिंह कहा कि आप केन्द्रीय मंत्री बन सकते हैं…तो पढ़िए इस पर डॉ. साहब ने क्या दिया जवाब

रायपुर। लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद छत्तीसगढ़ के नेता बड़े खुश हैं. विधानसभा में मिली करारी हार को लोकसभा के चुनाव परिणाम ने जश्न में बदल लिया है. इसी जश्न के साथ आज पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह पत्रकारों के बीच चर्चा करने पहुँचे. उन्होंने पत्रकारों से आज दिल खोलकर, हँस बोलकर और खुलकर बातचीत की. सवाल-जवाब के बीच पत्रकारों ने रमन सिंह ने ऐसा कुछ पूछ लिया….जिसे सुनकर रमन सिंह हँसे लेकर लेकिन उस पर अपनी सहमति नहीं जता सके या कहिए की हाँ न कह सके.

पत्रकारों ने रमन सिंह से कहा कि आप चाहते तो लोकसभा लड़कर चुनाव जीत सकते थे, चुनाव जीतकर केन्द्रीय मंत्री बन जाते, फिर सुखद रिटायरमेंट ले लेते. वैसे आप केन्द्रीय मंत्री अभी भी बन सकते हैं. सवाल सुनकर रमन सिंह खुश हुए, हँसे भी. लेकिन उन्होंने कहा कि सत्ता में रहना कि सत्ता में रहना ही राजनीति की भूमिका नहीं होती. मैं छत्तीसगढ़ में काम कर रहा हूँ. 9 सीट हम सबने जिताकर दिया है. इससे बड़ी भूमिका क्या होगी.-वैसे भी मैं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हूँ मेरे पास बड़ी जिम्मेदारी है केन्द्रीय राजनीति में.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।