तस्वीरों में देखिए दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले की दास्तां, जवान व ग्रामीणों के शव सड़क पर मिले बिखरे, पांच की हुई शहादत

दंतेवाड़ा. दंतेवाड़ा जिले के बचेली थाना इलाके के माइनिंग एरिया में आज सुबह करीब 11.40 बजे हुई नक्सली घटना की मौके की तस्वीरें सामने आई है. जिसमें घटना स्थल से विभत्स औऱ भयभीद कर देने वाली तस्वीरें भी है. हम आपको इस हादसे की दास्तां तस्वीरों के माध्यम से बताने की कोशिश करेंगे कि किस तरह से नक्सलियों की कायराना हरकत एक बार फिर से सामने आई है.

तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि बस के परखच्चे उड़ गए है बस के पुर्जे और इंजन जो सड़क पर बिखरे हुए है. जवान अपने कैम्प में जो हरी सब्जियां और राशन ले जा रहे थे वो बिखरे पड़े है. जवान औऱ बस कंडक्टर, ड्राइवर और हेल्पर का शव इधर-उधर पड़ा हुआ है. तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना बड़ा ब्लास्ट था.

इस हादसे में शहीद होने वालों में हेड कांस्टेबल मुखोंउपाध्यय, ग्रामीण रोशन साहू, जोहेम, सुशील बंजारे समेत कुल पांच लोग शहीद हो गए. यह घटना उस वक्त हुआ जब 502 बटालियन बचेली मार्केट से राशन खरीदी कर कैम्प लौट रहे थे. उसी वक्त नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया. जबकि इस हादसे में दो घायल हो गए है जिनका बचेली के आपोलो अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

इस घटना के बाद एसआईबी के एसपी डी रविशंकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. घटना आइसोलेशन क्षेत्र में हुई है. इसका असर बस्तर में चुनावी रैली में शामिल होने आने वाले वीवीआईपी मूवमेंट में नहीं होगा. वीवीआईपी की सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की कोई दिक्कत नही है. वीआईपीज की सुरक्षा की चाक चौबंद तैयारी कर ली गई है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।