‘क्रिकेट के भगवान’ खेल मैदान के बाहर भी कर रहे हैं ऐसा कार्य, जिसकी हर तरफ हो रही प्रशंसा, लल्लूराम डॉट कॉम के चेयरमैन के ट्वीट पर सचिन ने कहा- धन्यवाद

रायपुर। ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर केवल खेल के मैदान में ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी अपने जनहित से जुड़े कार्यों के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं कार्यों को लेकर News-24 मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और लल्लूराम डॉट कॉम के चेयरमैन नमित जैन के ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर ने आभार जताया है.

सचिन तेंदुलकर वंचित बच्चों को अन्य बच्चों की तरह समान अवसर उपलब्ध कराने तरह-तरह के जनसेवा से जुड़े कार्य कर रहे हैं. उनके इन्हीं कार्यों में से एक ‘सेवा कुटीर’ है, जहां वंचित बच्चों को रहने की निःशुल्क सुविधा उपलब्ध कराई है.

उनके इस परोपकार पर News-24 मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और लल्लूराम डॉट कॉम के चेयरमैन नमित जैन ने ट्वीट कर सचिन तेंदुलकर को भारत के लिए सौगात बताते हुए कहा था कि सच्चे देशभक्त की पहचान तभी होती है, जब लोगों को सबसे ज्यादा जरूरत के समय मदद करे. सचिन तेंदुलकर न केवल वंचित बच्चों की मदद कर रहे हैं, बल्कि कोविड काल में ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर उपलब्ध करा रहे हैं.

बता दें कि इसके पहले सचिन तेंदुलकर के 5 नवंबर 1989 को कराची टेस्ट में क्रिकेट में पदार्पण पर IPS और जनसम्पर्क आयुक्त दीपांशु काबरा ने ट्वीट किया था, जिस पर ‘क्रिकेट के भगवान’ ने अतीत को याद दिलाने के लिए उनका धन्यवाद दिया था.

जनसम्पर्क आयुक्त दीपांशु काबरा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 10 लाख सपनों वाला एक युवा लड़का 1989 में पहली बार खेला और एक प्रेरणा बन गया, और एक अरब लोगों के सपनों को साकार करने में मदद की! वाह क्या शानदार खिलाड़ी है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।