Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

इमरान खान, खंडवा। MP में लव जिहाद (love jihad ) का मामला सामने आया है। मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले का है। यहां आरोपी युवक ने पहले तो नाबालिग आदिवासी युवती से नाम बदलकर दोस्ती की। इसके बाद दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग का गैंगरेप कर धर्म बदलने का दबाव बनाया। युवती ने जब धर्म बदलने से मना कर दिया तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपी ने कलेक्टर बंगले के पीछे शासकीय भवन में वारदात को अंजाम दिया। 

इसे भी पढ़ेः …..और विक्की कौशल दूसरी ही गेंद पर बोल्डः प्रोडक्शन टीम के साथ खेला क्रिकेट, आउट होने के बाद फिर लगाए चौके-छक्के, देखिए VIDEO

नाबालिग की शिकायत परक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैंगरेप सहित एसटी/एससी एक्ट और धर्म स्वातंत्र्य की धाराओं में तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी अब भी फरार है। 

इसे भी पढ़ेः शिक्षक की करतूत: आनॅलाइन क्लास में स्कूल टीचर ने ग्रुप में भेजी अश्लील तस्वीरें, डीईओ ने किया निलंबित 
खंडवा में 10 वीं की आदिवासी छात्रा से नाबालिग किशोर ने पहले दोस्ती की। फिर प्यार परवान चढ़ा और शादी की आस लिए जब छात्रा शादी का लाल जोड़ा और गहने लेकर हरसूद से भागकर खंडवा आई। यहां आरोपी ने अपने दोस्त सादिक के साथ शासकीय भवन में बंधक बनाकर गैंग रेप किया। आरोपी ने छात्रा के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी मोबाइल से खींच लिए। इसके बाद धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। जब उसने बात नहीं मानी तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में खण्डवा नगर निगम का एक कर्मचारी सादिक भी लिप्त बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ेः EXCLUSIVE: जहरीली शराब से भिंड में बिछ सकती है लाशें! मृतक के भाई ने किया बड़ा खुलासा, बोला- 4 दिन पहले बना कर आए हैं 1000 क्वार्टर, शराब की सप्लाई कहां-कहां हुई ये किसी को नहीं पता 

बस स्टैंड में हो रही थी नाबालिग 

दरअसल पुराने बस स्टैंड पर बैठी 16 वर्षीय लड़की शाम को रो रही थी। कोतवाली पुलिस टीम सूचना पर मौके पर पहुंची और उसे थाने लेकर आई। उन्होंने जब उससे रोने का कारण पूछा तो गैंग रेप का मामला सामने आया। पीड़िता हरसूद क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता दसवीं की छात्रा है। उसने कोतवाली पुलिस को बताया कि मेरी तीन माह पहले सोशल मीडिया के जरिए आरोपी युवक से दोस्ती हुई थी। शादी का झांसा देकर उसने खंडवा बुलाया। मैं शादी का जोड़ा और ज्वेलरी लेकर घर से निकलीं। उसके बाद खंडवा पहुंची। यहां जब मैं आरोपी से मिली तो पता चला कि उसका असली नाम कुछ और है। वह खानशाहवली का निवासी है। उसने मुझे सादिक की मदद से कलेक्टर बंगले के पीछे शासकीय भवन में ठहराया था।

धर्म परिवर्तन करने के लिए दवाब बनाया जा रहा थाः हिन्दू जागरण मंच 
खण्डवा के कोतवाली थाने पर हिंदू जागरण मंच के नेता पहुंचे। हिन्दू जागरण मंच के अनीष अरझरे ने बताया कि आरोपी पीड़ित से जबरन धर्म परिवर्तन करने के लिए दवाब बनाया जा रहा था। उसके बाद उनके धर्म के रीति-रिवाज से वह शादी करेगा। यह बात सिर्फ पीड़िता को विश्वास में लेने के लिए करता रहा। उसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त सादिक को भी वहां बुलाया। उन्होंने छात्रा के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। फिर दोनो दोस्त ने मिलकर दुष्कर्म किया। सादिक की मदद से दोनों आरोपियों ने छात्रा को भवन के बाहर ताला लगाकर उसे कैद करके भी रखा।

इसे भी पढ़ेः EXCLUSIVE: यह घर बिकाऊ है! आखिर मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में हिंदुओं ने घरों के बाहर ऐसा क्यों लिखा? Lalluram.Com पर पढ़िए पूरी कहानी

मुख्य आरोपी को जल्द पकड़ लेंगे 

इस मामले पर खंडवा एएसपी प्रकाश परिहार (Khandwa ASP Prakash Parihar)  ने कहा कि नाबालिग युवती से गैंगरेप, धर्मपरिवर्तन, बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है। कार्रवाई करते हुए हरसूद थाने में आरोपी और उसके सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमें से सहयोगी सादिक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी की तलाश अभी जारी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: