Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत के बाद मस्तुरी पुलिस ने साथी कलाकार और उसके दोस्त के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

जानकारी के मुताबिक जिले में रहने वाली 23 वर्षीय युवती की पहचान वेदपरसदा में रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करते थे. एक साल पहले दोनों फिल्मों में काम करने के लिए रायपुर चले गए.

वहां से एक अन्य युवती और उसका साथी दोनों के साथ बिलासपुर आए. रात हो जाने के कारण युवक ने अभिनेत्री और उसकी सहेली को वेदपरसदा चलने के लिए कहा.

वेदपरसदा में आरोपित युवक के घर युवतियां एक कमरे में ठहरी थीं. रात को युवक ने दरवाजा खटखटाया. इस पर युवतियों ने दरवाजा खोल दिया. दरवाजा खुलते ही एक युवक अंदर घुस गया.

वहीं दूसरे युवक ने अभिनेत्री के साथ ठहरी युवती को हाथ पकड़कर खींचते हुए बाहर निकाल दिया. इसके बाद बाहर से दरवाजा बंद कर युवती को साथ ले गया. युवक और अभिनेत्री कमरे में बंद थे. अंदर युवक ने अभिनेत्री से दुष्कर्म किया.

इसके बाद उसने शादी कर साथ निभाने की बात कही. इस पर अभिनेत्री ने इसकी शिकायत थाने में नहीं की. बाद में युवक शादी से मुकर गया. इस पर अभिनेत्री ने मामले की शिकायत मस्तूरी थाने में की है. शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश कर रही है

मस्तूरी थाना प्रभारी प्रकाश कांत का कहना है कि युवती ने थाने में आ कर शिकायत दर्ज करवाई है, जिस पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में कर रहे हैं. जल्द आऱोपी सलाखों के पीछे होंगे.