टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की लव स्टोरी जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे, जब रात को दो बजे गर्लफ्रेंड से मिलने उनके घर पहुंच गए थे

स्पोर्ट्स डेस्क- कभी कभी कुछ ऐसी लवस्टोरियां हो जाती हैं, आशिकों के जीवन में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो आजीवन याद रहती हैं, और समय समय पर याद आते रहती हैं।

हनुमा बिहारी अब ये नाम बड़ा हो चुका है, क्रिकेट की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं, और टीम इंडिया की टेस्ट टीम में मिडिल ऑर्डर की जान हैं।

बहुत कम समय में मिडिल ऑर्डर में अपने बल्लेबाजी के दम पर हनुमा ने अपनी अलग पहचान बनाई है।

लेकिन अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हनुमा बिहारी ने अपने लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हनुमा बिहारी अपने उस इंसीडेंट को याद करते हुए बताते हैं, जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से जो अब पत्नी बन चुकी हैं मिलने का मन किया था तो रात को दो बजे कैसे वो उनके घर पहुंच गए थे और फिर दीवाल फांदकर गर्फफ्रेंड से मिलने पहुंच गए थे।

हनुमा बिहारी बताते हैं कि वो और उनका बेस्ट फ्रेंड आधी रात को हैदराबाद के एक क्लब में थे, फिर उसके बाद डिनर के लिए निकले तो हनुमा बिहारी को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने का मन किया, लेकिन एक परेशानी थी कि वो वारंगल में रहती थीं, और हैदराबाद से वारंगल पहुंचने में करीब तीन घंटे लगते हैं, ऐसे में हनुमा बिहारी ने दोस्त के साथ वारंगल निकलने का प्लान बनाया, रात के दो बजे हनुमा बिहारी और उनका दोस्त वारंगल पहुंचे लेकिन प्रीति का घर बंद था, और वो बाहर नहीं आ सकती थी।

लेकिन हनुमा बिहारी नहीं माने और दीवाल फांदकर गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गए, हलांकि किसी को पता नहीं चला था, और वो मिलकर वापस भी आ गए थे।

और फिर उसके बाद अब वो पती पत्नी हो चुके हैं, हलांकि उनकी शादी के लिए उनके माता पिता मान नहीं रहे थे लेकिन काफी मनाने के बाद सभी मान गए और फिर साल 2019 के मई के महीने में उनकी शादी हो गई।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।