प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से प्रेमी की मौत, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार…

दिलशाद अहमद, सूरजपुर। बाड़ी में मिलने के लिए पहुंचे प्रेमी की प्रेमिका के परिजनों ने जमकर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बददेई पुलिस चौकी के जुर गाँव मे मृतक मनीष नाम का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके बॉडी में मिलने गया था. इस दौरान प्रेमिका के भाइयों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. पुलिस के मुताबिक मृतक पीटने के बाद चला गया, लेकिन कुछ देर बाद फिर प्रेमिका के घर आकर हंगामा करने लगा. इसके बाद प्रेमिका के भाई और उसके परिजनों ने दोबारा लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी.

घायल अवस्था मे मृतक को सूरजपुर जिला अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों रविंद्र सिंह, सतीश सिंह, अर्जुन सिंह, ललऊ सिंह और विजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।