प्रेमी ने कर दिया प्रेमिका के मंगेतर की हत्या, 25 मई को होनी थी शादी, रिश्ता तय होने के दूसरे दिन मिला खून से लथपथ लाश

रोहित कश्यप, मुंगेली। एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के मंगेतर की हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी साक्ष्य छिपाने मृतक के शव को एनीकट में फेंक दिया. घटना के एक दिन बाद यानी 16 मई को पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया. जिसकी शिनाख्त सुनील धृतलहरे (23 ) खपरी निवासी के रूप में की गई. 21 मई को मृतक का पीएम रिपोर्ट आया, जिसमें अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गला घोंटकर हत्या करने का उल्लेख था. मामला मुंगेली जिले के पथरिया के खपरी गांव का है.

Close Button

पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर सायबर सेल की मदद से जांच की और बारीकी से जब पूछताछ की गई, तब पता चला कि मृतक सुनील का विवाह नोनिया कछार निवासी मुन्नालाल बंजारे की छोटी बेटी मिनी माला बंजारे से 15 मई को तय हुआ था. दोनों की शादी 25 को होनी थी.

डीएसपी नवनीत कौर छाबड़ा ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि पिछले एक साल से ग्राम मचहा के योगेश टंडन के साथ मिनीमाला बंजारे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मुन्नालाल बंजारे की बड़ी लड़की का विवाह आरोपी योगेश टंडन के भाई के साथ कुछ समय पहले हो चुका है. इस वजह से मिनी माला बंजारे के पिता ने आरोपी योगेश टंडन के साथ अपनी बेटी की शादी एक ही घर में करने से इंकार कर दिया.

मिनीमाला बंजारे की पिता का यह भी कहना था कि आरोपी योगेश का परिवार गरीब है औऱ उस परिवार में वह अपनी एक बेटी का विवाह कर चुका है इसलिए दूसरी बेटी का नहीं करेगा. यही वजह है कि प्रेमिका की विवाह दूसरे के साथ तय होने से आरोपी योगेश ने क्षुब्ध होकर प्रेमिका के मंगेतर की हत्या करने की योजना बनाई. योगेश ने योजनाबद्ध तरीके से मिनीमाला के मंगेतर सुनील की हत्या कर दी.

बहरहाल आरोपी योगेश को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।