कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने बढ़ाई चिंता, मशीनरी कारोबारी शनिवार और रविवार को बंद रखेंगे अपनी दुकान…

सुप्रिया पांडेय, रायपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजधानी के मशीनरी विक्रेताओं ने शनिवार और रविवार को दुकान बंद रखने का फैसला लिया है. रायपुर मशीनरी मर्चेंट एसोसिएशन का फैसला 31 अक्टूबर तक लागू रहेगा.

Close Button

एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी ने फैसले की जानकारी देते हुए बताया कि जिस समय कहीं लॉकडाउन नहीं था, उस समय हमने शाम 7 बजे तक बाजार बंद करने का फैसला लिया था. उद्देश्य था कि व्यापार के साथ परिवार भी सुरक्षित रहें. हमें अपने और अपने परिवार के बारे में सोचना है, क्योंकि हमें कोई भी बचाने नहीं आएगा, इसलिए हमने निर्णय लिया है कि हम खुद को बचाएं.

राजेंद्र जग्गी ने कहा कि हमने पढ़ा था जिसमें कहा गया था कि हम 24 घंटे यदि खुद को बंद रखते हैं तो वायरस में कमी आती है. रविवार को सरकार की तरफ से बंद किया जा रहा है, इसमने हमने इस शनिवार को बाजार बंद रखने का फैसला लिया है. इससे खतरा है वह बहुत हद तक कम हो जाएगा. हमने 31 अक्टूबर तक हर शनिवार और रविवार को 2 दिन दुकानों को बंद रखेंगे. यह हम लोगों का सामूहिक निर्णय है.

उन्होंने कहा कि बेवजह घूमने वाले लोगों से भी शासन की एडवायजरी को ध्यान में रखने की अपील है. बाहर निकलने पर मास्क लगाएं, सैनिटाइज का उपयोग करते रहे, भीड़ वाले इलाके में ना जाए, कोई काम नहीं है तो घर में ही रहें. यदि आपको कोरोना हो जाता है तो आप और आपका परिवार बहुत बड़ी मुसीबत में आ जाएगा, इससे बचने के लिए आप खुद सुरक्षित रहें परिवार को सुरक्षित रखें.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।