देखे Video उपचुनाव: खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री पैसे बांटते हुए कैमरे में कैद, जाने कांग्रेस ने क्या कहा

एक मंत्री पैसे बांटते हुए कैमरे में कैद हो गए है. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये मंत्री कोई और नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह है.

Close Button

वायरल हो रहे वीडिया में बीजेपी नेता को रुपए के बंडलों के साथ देखा जा सकता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह वोटरों के बीच रुपए बांट रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए मंत्री बिसाहूलाल सिंह नोट बांट रहे हैं.

उन्होंने चुनाव आयोग से इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही कांग्रेस पार्टी ने बिसाहूलाल सिंह को मंत्रिमंडल मंत्री पद से हटाने की मांग की है.

Madhya Pradesh: BJP के मंत्री बिसाहूलाल सिंह पैसे बांटते कैमरे में कैद…

Madhya Pradesh: BJP के मंत्री बिसाहूलाल सिंह पैसे बांटते कैमरे में कैद… Bharatiya Janata Party (BJP) Indian National Congress #politics #Politician

Posted by Lallu Ram on Tuesday, October 6, 2020

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।