Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। राजधानी में बने नए बस स्टैण्ड का निर्माण हुए लंबा वक्त बीत चुका है और उद्घाटन के बाद भी अब तक शुरु नहीं किया जा सका है. इसे लेकर महंत राम सुंदर दास का बयान सामने आया है. महंत ने कहा कि जनहित के कार्यों में दूधाधारी मठ सदा से ही आगे रहा है. हम चाहते हैं कि बस स्टैंड उद्घाटन हो गया है तो उसका सदुपयोग भी होना चाहिए. छत्तीसगढ़ की जनता को उसका लाभ मिलना चाहिए. यातायात को लेकर जो असुविधाएं हो रही है, उससे छुटकारा मिलना चाहिए.

इसे भी पढें : बीजेपी के प्रदर्शन पर गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष का बयान, कहा – बीजेपी के लोग धरना प्रदर्शन कर धर्म में राजनीति करने का काम कर रहे हैं

महंत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उद्घाटन के दिन ये बात कही थी कि दूधाधारी मठ के साथ अन्याय नहीं होगा. जो भी समझौता दूधाधारी मठ के साथ बस स्टैंड बनाने को लेकर हुआ है वो जल्द पूरा होगा मुझे ये विश्वास है.

गौशाला की स्थिति को लेकर गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष ने महंत राम सुंदर दास ने कहा कि छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग द्वारा पंजीकृत जितने भी गौठाने हैं सब व्यवस्थित हैं, प्रत्येक गौठनो में गाय सुरक्षित हैं. आज से 3 साल पहले बेमेतरा जिले के गौशाला में लगभग 350 गायों को मौत हुई थी. डॉक्टरों ने जब पोस्टमार्टम किया तो यह पाया कि भूख से उनकी मौत हुई है. उस समय गौठान के संचालनकर्ता भी बीजेपी नेता ही थे. लेकिन इन 3 सालों में इस तरह की एक भी घटना छत्तीसगढ़ में नहीं हुई, इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि सभी जगह पर गोवंश सुरक्षित है.

इसे भी पढें : छग : दिवंगत शिक्षाकर्मियों के परिजनों के अनुकंपा नियुक्ति का रास्ता साफ, सभी DEO से चार बिंदुओं में मांगी जानकारी …