BREAKING : अब अभिनेत्री रेखा को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह, BMC ने सील किया बंगला !

मुंबई। अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने और जलसा को सील किए जाने के बीच एक और अहम ख़बर निकलकर सामने आई है. बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा के बंगले ‘सी स्प्रिंग्स’ को भी बृहद मुंबई महानगर पालिका(BMC) ने सील कर दिया है. वहीं बीएमसी ने रेखा कोरोना टेस्ट कराने की सलाह भी दी है. बीएमसी की सलाह पर रेखा ने कहा कि वह अपना कोरोना टेस्ट करवाने के बाद रिपोर्ट भेज देंगी, बीएमसी से टेस्ट नहीं कराएंगी.

दरअसल बीएमसी रेखा के बंगले को सील इसलिए किया है क्योंकि रेखा के बंगले का एक सुरक्षाकर्मी संक्रमित मिला है. रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ बंगले में रहती है. उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कई दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुआ था. उसका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है.

बीएमसी के अधिकारियों ने रेखा के बंगले के बाहर नोटिस लगाया है, जिस पर इसे कंटेनमेंट जोन बताया है. उन्होंने एक पॉजिटिव केस आने के बाद पूरे बंगले को सेनिटाइज किया गया. इतना ही नहीं उनके पड़ोसी और गीतकार जावेद अख्तर के बंगले में रहने वाले लोगों को भी कोविड टेस्ट किया गया है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।