Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शिवम मिश्रा, रायपुर। कालीचरण अपनी काली जुबान के कारण पिछले एक महीने से सलाखों के पीछे जेल की रोटी तोड़ रहा है. कालीचरण पर कई संगीन आरोप लगे हैं. कालीचरण बाबा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. एक बाद के एक कारनामे सामने आ रहे हैं. पुलिस के पास और कई मजबूत कड़ियां जुड रही है. पुलिस को अब और भी केस स्ट्रांग करने के लिए अपराध की कड़ियां मिल रही हैं. इसी बीच एक महिला ने ठगी समेत कई संगीन आरोप लगाए हैं. रायपुर पुलिस से शिकायत की है.

KALICHARAN BIG BREAKING: कालीचरण की जमानत याचिका खारिज, जेल में ही बीतेगी गालीबाज बाबा की रात, प्रोडक्शन वारंट पर ये फैसला

दरअसल, कालीचरण के खिलाफ रायपुर पुलिस के पास ठगी की शिकायत पहुंची है. महाराष्ट्र निवासी महिला ने 25 हजार रुपए ठगने समेत लगाए कई संगीन आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर भी जमकर शिकायत की कॉपी वायरल हो रही है.

LALLURAM EXCLUSIVE: पुणे के बाद अब यहां की पुलिस पहुंची रायपुर, कालीचरण को लेकर रवाना, जानिए इस बार कौन सा मामला ?

प्रधानमंत्री, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत SSP रायपुर के नाम लिखित शिकायत भेजी गई है. फिलहाल राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के कालीचरण रायपुर केंद्रीय जेल में बंद है. जमानत को लेकर अभी भी सलाखों की रॉड नर्म नहीं दिख रहे हैं.

KALICHARAN BREAKING: गालीबाज कालीचरण बाबा को कोर्ट से मिली जमानत, 25 हजार के जमानत मुचलके पर रिहा, वकीलों ने दिए ये तर्क

महिला ने कालीचरण महाराज के खिलाफ PayTM के जरिए 25 हजार रुपए की धोखाधड़ी और विश्वासघात का आरोप लगाया है. महिला ने रायपुर पुलिस को शिकायत दी है. रायपुर पुलिस अब एक्शन मोड पर आ गई है. पड़ताल कर जानकारी डुटाने में कमर कस रही है.

BREAKING: कालीचरण बाबा को लाया गया रायपुर, महाराष्ट्र पुलिस ने केंद्रीय जेल प्रबंधन को सौंपा

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में महात्मा गांधी और पुणे में मुस्लिम-ईसाई समुदाय को लेकर उकसाने वाली टिप्पणियों के दो अलग-अलग मामलों में कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी हो चुकी है.

देखिए शिकायत कॉपी- Kalicharan (1)

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: