VIDEO: पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर पलटा, ड्राइवर की जुबानी सुनिए हादसे की पूरी कहानी

रमेश सिन्हा,पिथौरा। महासमुंद जिले के पिथौरा थाना क्षेत्र के मुडीपार गांव के पास पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर पलट गया. जिससे टैंकर में भरा पेट्रोल-डीजल बहने लगा. राहत वाली बात यह रही कि इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. यह हादसा कार को बचाने के चक्कर में हुआ है. घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 53 का है.

इसे भी पढ़ें- CG EXCLUSIVE: नशे के साथ परोस रहे धोखा, Pan Parag खाने वाले रहें सावधान ! 

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर से डीजल-पेट्रोल भरकर टैंकर रायगढ़ जा रहा था. इसी दौरान पिथौरा थाना क्षेत्र के मुड़ीपार गांव के पास राजमार्ग में कार सवार को बचाने के चक्कर में टैंकर पलट गया. इस हादसे में चालक को हल्की चोटें आई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पिथौरा पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ें- पान मसाला कंपनी के ठिकानों पर आईटी का छापा, करीब 400 करोड़ रुपए के बेहिसाब नकदी का हुआ खुलासा 

पुलिस ने बीसीपीएल कंपनी का क्रेन मंगवाया है. जिसके जरिए टैंकर को उठाने का प्रयास किया जा रहा है. टैंकर से डीजल और पेट्रोल लीक हो रहा है. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित कर आने जाने वाले राहगीरों के लिए रास्ते को परिवर्तित किया गया है. बताया जा रहा है कि डिवाइडर की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं. ड्राइवर की जुबानी सुनें घटना की पूरी कहानी.

इसे भी पढ़ें- डेंगू की चपेट में राजधानी: अलग-अलग इलाके में 2 दर्जन लोग पॉजिटिव, जानें कैसे करें डेंगू से बचाव ?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।