महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर भाजपा घर-घर जाकर बनाएंगे सदस्य, 13 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य…

शिवराज सिंह 18 को आएंगे छत्तीसगढ़

हेमंत शर्मा, रायपुर– महात्मा गांधी की 150वी जयंती पर भाजपा हर लोकसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेगी. सांसद पदयात्रा का नेतृत्व करेंगे. एक संभाग में 100 से 150 दल पदयात्रा कर घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं की जानकारी देंगे. यह जानकारी राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में प्रेस कॉफ्रेंस कर दी.

सांसद पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो चुनाव सम्पन्न हुआ वह अविस्मरणीय है. सभी लोग मोदी से जुड़े और भाजपा पुनः दोबारा सरकार में आई. हम सदस्यता अभियान में नीचे इकाई तक जाकर संपर्क करते हैं. जिन्होंने वोट दिए हैं वो भाजपा के सदस्य नहीं है. लेकिन अब हम उन्हें अपने परिवार में शामिल करने का काम करने जा रहे हैं. भाजपा ने इसे संगठन महापर्व कहा है.

देश में सबको केंद्र सरकार का लाभ हुआ है. महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ मिला है, इसलिए वे भाजपा की तरफ आकर्षित हुई है. देशभर में लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं. कुछ हिंदी भाषी जगहों पर थोड़ी परेशानी हुई है लेकिन लेह लद्दाख तक लोग भाजपा में जुड़ रहे है.

भाजपा ने प्रदेशभर में 11 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. सभी संभागों में मीटिंग हुई है और अब प्रदेशभर में काम को गति दी जा रही है. सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज सिंह 18 जुलाई को छत्तीसगढ़ के प्रवास पर रहेंगे. वे रायपुर में सभी विभागों की बैठक लेंगे. जनसंघ के समय के कार्यकर्ताओं के अलावा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन कार्यक्रम रखा गया है. जिसमें सदस्यता दिलाने का काम शिवराज सिंह करने वाले हैं.

बड़ी संख्या में प्रोफेशनल वकील, डॉक्टर भाजपा में शिवराज सिंह चौहान के समक्ष शामिल होंगे. अनुसूचित जाति के कार्यक्रम में भी शिवराज शिंह शामिल होंगे. देश और प्रदेश से जो भाजपा की विचार से दूर है वहां भी सदस्यता अभियान चलाने की योजना है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।