Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. Vidya Balan की अपकमिंग स्टारर ड्रामा फिल्म Sherni का एक खास गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल हैं- ‘मैं शेरनी’. महिलाओं के संघर्ष की कहानियों को सेलिब्रेट करते हुए इस विशेष साउंडट्रैक को सिंगर अकासा और रफ्तार ने अपने सुरों से सजाया है. इस ट्रैक में इन शेरनियों के साहस को सलाम किया गया है. उनको सराहता है, जिन्होंने अपनी सभी बाधाओं को हराया और पुरानी मान्यताओं को नकारते हुए अपनी जगह बनाई.

म्यूजिक वीडियो में विद्या बालन के साथ मीरा एरडा (एफ4 रेसर और ड्राइवर कोच), नताशा नोएल (बॉडी पॉजिटिविटी इन्फ्लुएंसर और योगा ट्रेनर), ईशना कुट्टी ( सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और हुला-हूप डांसर) और त्रिनेत्र हल्दर (कर्नाटक की पहली ट्रांसजेंडर डॉक्टर में से एक), जयश्री माने (बी.वाई.एल नायर अस्पताल की एक फ्रंट लाइन वॉरियर), रिद्धी आर्य (एक छात्रा जो फ्रंटलाइन वॉरियर्स में भोजन बांटती है), अनीता देवी (सेक्युरिटी गार्ड), सीमा दुग्गल (शिक्षक), अर्चना जादव (हाउस हेल्प) नजर आ रही हैं.

महिलाओं को बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं

राघव द्वारा लिखे गए ‘मैं शेरनी’ गाने को उत्कर्ष धोटेकर ने कंपोज किया है. यह गाना 15 जून से सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म- एमेजॉन प्राइम म्यूजिक, स्पॉटिफाई, गाना, सावन, विंक आदि पर स्ट्रीम किया गया. इस गाने को लेकर विद्या बालन का कहना है- “म्यूजिक वीडियो ‘मैं शेरनी’ दुनिया भर की उन सभी महिलाओं को हमारी श्रद्धांजलि है, जिनमें कभी हार न मानने वाली अदम्य भावना है.

शेरनी हम सभी के लिए खास है और इस फिल्म व म्यूजिक वीडियो के साथ, हम उन महिलाओं को सेलिब्रेट कर रहे हैं जिन्होंने हमें दिखाया कि ऐसा कुछ भी नहीं जो एक महिला नहीं कर सकती.”

फिल्म में अपने किरदार को लेकर विद्या ने कहा कि मेरा किरदार विद्या विंसेंट की तरह है. हम दिखाना चाहते हैं कि महिलाएं बेखौफ और शक्तिशाली हैं और आपको बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं है. इसी फीलिंग को हमने इस गाने में कैप्चर करने की कोशिश की है.”