whatsapp

मैनपुरी उपचुनाव : डिंपल यादव ने की लोगों से सपा को वोट देने की अपील, कहा- यह नेताजी को श्रद्धांजलि देने का चुनाव

Mainpuri News. उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सभी पार्टी पूरी ताकत लगा दी है. वहीं मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर बुधवार को सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने जनसम्पर्क किया. उन्होंने मैनपुरी की जनता से उन्हें बहुमत से जीताने का अनुरोध किया.

डिंपल यादव ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान कई जगहों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि हम सबके साथ और हौंसले से मैनपुरी चुनाव भारी मतों से जीतेंगे. यह नेताजी को श्रद्धांजलि देने का चुनाव है. नेताजी इसी धरती से निकल कर आगे बढ़े और धरती पुत्र कहलाए. डिंपल ने अपने संबोधन में आगे कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि यह धरती नेताजी का सम्मान बढ़ाने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- PM ने जिस बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया उद्घाटन, अगले दिन ही टूट गया

डिम्पल यादव ने दिवंगत मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए कहा कि नेताजी ने यहां से संघर्ष किया था और समाजवादी पार्टी भी जनता के लिए लड़ाई लड़ती रहेगी संघर्ष करती रहेगी. उन्होंने सपा का उद्देश्य बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का लक्ष्य विकास करना है. हम माताओं, बहनों को न्याय दिलाएंगे.

Related Articles

Back to top button