बाथरूम में संबंध न बनाने पर पति करता था पिटाई… इस थाने में पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

एक महिला ने अपने पति के खिलाफ जबरन बाथरूम में यौन संबंध बनाने को लेकर केस दर्ज कराया है. शिकायत में महिला ने कहा है कि पति की बात न मानने पर वह उसकी बुरी तरह पिटाई करता था.

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद में एक 19 वर्षीय महिला ने अपने पति के खिलाफ यौन प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि बाथरूम में शारीरिक संबंध न बनाने की वजह से उसके पति ने कई बार उसकी पिटाई की है. इसके अलावा महिला ने पति के बड़े भाई पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी कहा है कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित करते थे.

 खबर के मुताबिक, अहमदाबाद के गोमतीपुर की रहने वाली महिला की अहमदाबाद के भावनगर के रहने वाले आरोपी के साथ 4 महीने पहले शादी हुई थी. पीड़िता ने बताया की शादी के तुंरत बाद से ही उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. महिला ने बताया कि वे हमेशा उसे आधी रात को नींद से जगा देते और अपने पिता से दहेज मांगकर लाने को कहते थे. इसके अलावा महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अक्सर शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरन उसे बाथरूम में ले जाता था.

पति के भाई पर भी आरोप

महिला ने कहा, ‘जब भी वह बाथरूम में शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करती थी तब वह मुझे बुरी तरह से पीटता था और जबर्दस्ती संबंध बनाता था.’ महिला ने पति के बड़े भाई पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब भी वह घर में अकेली होती थीं तब पति के बड़े भाई उन्हें प्रताड़ित करते थे. उन्होंने बताया कि सिर्फ ससुराल के लोग ही नहीं बल्कि उनकी पड़ोस में रहने वाली एक महिला भी पति को उन्हें पीटने के लिए उकसाती थी.

ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ केस

पति और ससुराल वालों से तंग आकर पीड़िता अपने पिता के पास गोमतीपुर वापस आ गई और फिर पुलिस से संपर्क किया. गोमतीपुर पुलिस ने महिला के पति और उसके ससुराल पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 354 (उत्पीड़न), 323, 114 और 294 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।