मोदी आज करेंगे मन की बात, चीन के साथ विवाद पर देश को कर सकते हैं संबोधित

दिल्ली। चीन के साथ सीमा पर चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित करेंगे।
ऐसी चर्चा है कि इस कार्यक्रम के दौरान मोदी चीन के साथ चल रही तनातनी और प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की तरफ से की जा रही बयानबाजी को लेकर आम जनता के सामने अपना पक्ष रख सकते हैं। मोदी का ये कार्यक्रम भारत चीन सीमा विवाद के चलते काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पार्टी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को सुनने को कहा है और इसके बारे में लोगों को बताने को कहा है।
पीएम मोदी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे रविवार को सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम में पेश होंंगे और देश की आम जनता से रूबरू होंगे। अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम के 66वें प्रसारण में प्रधानमंत्री की तरफ से चीन मुद्दे की चर्चा की जा सकती है। अब सबको प्रधानमंत्री के रेडियो प्रसारण का इंतजार है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।