दरिंदे ने बकरी को भी नहीं बख्शा: कर डाला ‘रेप’ पुलिस ने पकड़ा तो बोला, बकरी से ‘इजाजत’ लेकर किया था गंदा काम

दिल्ली. इंसान अपनी हवस को मिटाने के लिए किस हद तक गिर सकता है इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता लेकिन इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर किसी के भी होश उड़ जाए।

दरअसल, अफ्रीकी देश मलावी के मचिन्जी में एक बकरी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। ये रेप 21 साल के शख्स ने किया है। मिली जानाकरी के अनुसार आरोपी केनेडी कंबानी को रंगे हाथ पकड़ा गया है, जिसके  बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यहां चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी ने इस बात का दावा किया है कि उसने बकरी की इजाजत लेकर इस वारदात को अंजाम दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी केनेडी कंबानी को जब बकरी के मालिक ने देखा तो  शुरू में उन्हें लगा था कि कोई उसकी बकरी चोरी कर रहा है।

बकरी के मालिक ने पुलिस को बताया कि चोरी का संदेह होने पर अपने कुछ पड़ोसियों के साथ चोर को पकड़ने के लिए वहां पहुंचा, तभी उसकी हरकत का खुलासा हुआ।

इस बारे में पुलिस इंस्पेक्टर लुब्रिनो कैटानो ने कहा है कि बकरी का मालिक पेम्फेरो मवाखुलिका ने चोरी का संदेह होने पर लोगों को अलर्ट किया था, लेकिन जब वे लोग पहुंचे तो देखा कि युवक बकरी के साथ संबंध बना रहा है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि विदेश में ही नहीं बल्कि  भारत में भी पशुओं के साथ अपराध के ऐसे कुछ मामले सामने आ चुके हैं। बीते साल मुंबई से भी एक कुत्ते के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई थी। इस घटना का खुलासा तब हुआ था जब एक स्थानीय महिला सुधा फर्नांडीज कुत्ते को खाना देने गई।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।