Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक शख्स को पड़ोस में रहने वाली लड़की से बात करना महंगा पड़ गया. इससे नाराज लड़की के घरवालों ने उस शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी निवासी 29 वर्षीय सलमान के रूप में हुई है. अधिकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे की है, जब हिना नाम की एक महिला ने सलमान को अपने घर के पास बुलाया और उससे बात करने लगी.

गणतंत्र दिवस : दिल्ली पुलिस ने सब कनवेंशनल एरियल प्लेटफॉर्मों पर लगाया प्रतिबंध

 

शिकायतकर्ता मृतक की मां है. उन्होंने कहा कि उनका बेटा सलमान दोनों परिवारों के आपत्ति जताने के बावजूद भी हिना से बात करता था. घटना वाले दिन जब सलमान हिना से बात कर रहा था, तो उन्हें हिना की बहन फरीना ने देखा, जो उन पर चिल्लाने लगीं. इसके बाद फरीना ने अपने भाई फरदीन उर्फ अद्दू को बुलाया जो 2-3 लोगों के साथ वहां पहुंचा और सलमान के साथ गालीगलौज और मारपीट करने लगा.

दिल्ली में घटे कोरोना के मरीज घटे, 24 घंटे में 11 हजार 684 नए मामले

 

शिकायतकर्ता के अनुसार, फरदीन और उसकी मां नजमा ने फरदीन और उसके साथियों को सलमान को सबक सिखाने के लिए उकसाया. फरदीन पर गुस्सा पहले से ही हावी था, इस पर उसने सलमान को चाकू मार दिया. पुलिस ने कहा, यह देखकर शिकायतकर्ता ने शोर मचाया जिसके बाद फरदीन और उसके साथी मौके से फरार हो गए. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मयूर विहार थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

दो आरोपी महिलाएं गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी

इस बीच पुलिस ने कहा कि उन्होंने दो आरोपी महिलाओं को पकड़ लिया है, जबकि बाकी 3 पुरुष आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है. अधिकारी ने कहा बाकी आरोपियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

 

">
Share: