Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. दिवाली के खास मौके पर एकता कपूर ने अपने घर पर बुधवार की शाम दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें टीवी सितारों से लेकर बॉलिवुड के कई सितारों ने शिरकत किया. इस पार्टी में एक्ट्रेस Mandira Bedi ने सबका ध्यान अपनी और खींचा है. साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें आते ही लोग उनकी तारीफे करते नहीं थक रहे हैं. पार्टी में वो अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंची थीं.

सिंपल लुक में प्यारी लगीं Mandira Bedi

एकता कपूर की इस पार्टी में एक्ट्रेस Mandira Bedi साड़ी में पहुंची थीं. उन्होंने रेड और ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी. वो काफी सिंपल और एलिगेंट लग रही थीं. हाल ही में मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन जून में हुआ था. उसके बाद से मंदिरा उनकी याद में कई पोस्ट कर चुकी हैं. राज के बिना यह उनकी पहली दिवाली है. इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट में टूटे हुए दिल का इमोजी शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें – Yohani संग थिरकीं Jacqueline Fernandez, Manike Mage Hithe पर दिखाया शानदार डांस मूव्स …

https://www.instagram.com/p/CV0swwWAgP2/

जून में हुआ था मंदिरा के पति का निधन

बता दें Mandira Bedi के पति का निधन 30 जून को हुआ था. मंदिरा ने उसके बाद 3 जून की रात में ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल की प्रोफाइल फोटो हटा दी थी. उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर की जगह एक ब्लैक फोटो लगाया था.

इसे भी पढ़ें – दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने किया खुलासा, कहा – शूटिंग के दौरान …

अंतिम संस्कार की तस्वीरें हुई थीं वायरल

Mandira Bedi ने पति राज कौशल के अंतिम संस्कार की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. तस्वीरों में मंदिरा टूटी हुई नजर आई थीं. मंदिरा पति के जाने से बुरी तरह टूट चुकी हैं. 3 जुलाई को राज कौशल की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर सेरेमनी भी रखा गया था.