अपने प्रदर्शन को लेकर Manish Pandey जमकर हो रहे ट्रोल, सोशल मीडिया पर दिया जा रहा Farewell

दिल्ली. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने वनडे सीरीज अपने नाम कर लिया है. टीम इंडिया ने 3 वनडे मैच में Manish Pandey को मौका दिया था. लेकिन अब खबर मिल रही है कि इस युवा क्रिकेटर के लिए ये दौरा आखिरी साबित हो सकता है.

फिर फ्लॉप हुए मनीष पांडे

श्रीलंका के खिलाफ तीनों वनडे में Manish Pandey को दिए गए मौके में Manish खुद को साबित नहीं कर सके. तीसरे वनडे में भी वो 19 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए. पहले और दूसरे मैच में भी वो फेल हुए थे. उन्होंने 26 रन और 37 रन बनाए थे. ऐसे में अब फैंस इस खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगा रहे हैं.

इसे भी पढें- हाउसफुल 4 की इस एक्ट्रेस ने 3 घंटे में बढ़ाया 15 किलो वजन, आप भी देखिए ये वीडियो

बता दें कि Manish Pandey ने टीम इंडिया के लिए शानदार डेब्यू किया था. उन्होंने साल 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ 86 गेंदों पर 71 रन बनाए थे. इसके बाद अगले ही साल उन्होंने सिडनी में 81 गेंदों पर 104 रन बनाए और टीम की जीत पक्की कराई. लेकिन इसके बाद वो टीम इंडिया से लगातार अंदर बाहर होते रहे. इंजरी ने भी उनसे कई बड़े मौके छीने. शानदार शुरुआत को वो बड़े करियर में तब्दील नहीं कर सके. ऐसे में खुद को साबित करने का उनका आखिरी मौका हो सकता है. लेकिन इस आखिरी मौके पर भी Manish Pandey फ्लॉप रहे है.

इसे भी पढ़ें- डांस शो के एक कंटेस्टेंट पर Karisma Kapoor को आया प्यार, दिया ये कीमती तोहफा …

वनडे क्रिकेट में Manish Pandey ने 29 मैचों में 33.29 की औसत से 1 शतक और 2 फिफ्टी के साथ 566 रन बनाएं. वहीं T20 क्रिकेट की 33 पारियों में पांडे के बल्ले से 126.15 की स्ट्राइक रेट से 709 रन निकले, 3 अर्धशतक के साथ.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।