मनोज बाजपेयी के पिता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, शूटिंग छोड़ पिता को देखने दिल्ली पहुंचे अभिनेता …

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 83 वर्षीय पिता की तबीयत की खबर मिलते ही अभिनेता केरल से दिल्ली पहुंच चुके हैं. केरल में मनोज बाजपेयी अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. फिलहाल इस बारे में ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है.

बता दें कि इसी साल जून महीने में भी मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी की सेहत बिगड़ गई थी, जिसके बाद अभिनेता ‘फैमिली मैन 2’ की शूटिंग से समय निकालकर पिता को देखने घर पहुंचे थे. उन्होंने कहा था, फिल्में तो होती रहेंगी, लेकिन पिता के साथ समय बिताना सबसे बड़ी दौलत है.

इसे भी पढ़ें – PM Modi के जन्मदिन पर Akshay, Kangana सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई, जानिए क्या लिखा …

गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी बिहार के रहने वाले हैं. 17 साल की उम्र में वह पढ़ाई के लिए दिल्ली गए और फिर फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई पहुंचे थे. तीन नेशनल अवार्ड और पद्मश्री सम्मानित 52 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में अपनी फिल्में और ओटीटी रिलीज के लिए खूब सराहना बटोर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – मोदी के जन्मदिन पर देश को मिलेगा तोहफा ? …तो क्या 25 रुपए सस्ता हो जाएगा पेट्रोल 

अपने करियर पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी कहते हैं, “मैं 1993 से फिल्मों में काम कर रहा हूं. मेरी पूरी कोशिश रहती है कि हर जॉनर को एक्सप्लोर किया जाए और अपने तरीके से उसमें योगदान किया जाए. इससे उत्साह बना रहता है. कम से कम मुझे तो ऐसा ही लगता है. मैं किसी भी शैली को जज नहीं करता.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।