कोरिया पुलिस के ‘निजात अभियान ‘ के साथ आए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे, लोगों से की ये अपील, देखिए वीडियो

रायपुर। कोरिया पुलिस के निजात अभियान को बॉलीवुड सितारों का भी समर्थन मिल रहा है. मशहूर सिंगर कैलाश खैर, एक्टर भगवान तिवारी, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने नशे से दूर रहने की अपील की थी. अब अभिनेता अरबाज खान कॉमेडियन राजपाल यादव और वीरेंद्र सक्सेना भी इस मुहिम से के जरिए कोरिया पुलिस से जुड़ गए हैं.

इसे भी पढे़ं :  BJP सांसद का बड़ा बयान, कहा- लखीमपुर खीरी को हिंदू बनाम सिख की लड़ाई में बदलने की कोशिश

कोरिया एसपी संतोष सिंह के द्वारा शुरू किए गए इस अभियान के तहत ड्रक्स नारकोटिक्स और अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्रवाई करने के साथ ही जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. कोरिया पुलिस के इस अभियान #निजात के समर्थन में बॉलीवुड से भी कई कलाकारों ने लोगों से नशे से दूर रहकर अपने जीवन को बेहतर बनाने की अपील की है. बॉलीवुड सितारों की अपील का एक वीडियो पुलिस ने कुछ समय पहले जारी किया था. जिसमें मशहूर सिंगर सिंगर कैलाश के अभिनेता भगवान तिवारी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपील की थी. हाल ही में अरबाज खान राजपाल यादव और वीरेंद्र सक्सेना ने भी अपील करते हुए लोगों से नशे से दूर रहने के लिए कहा है. बॉलीवुड के अलावा कोरिया के स्थानीय कलाकारों द्वारा भी पुलिस के इस निजात अभियान के समर्थन में गए वीडियो और रैप सॉन्ग तैयार किया है.

इसे भी पढे़ं : छत्तीसगढ़: दशहरा त्योहार में कर रहे हैं पुतला दहन, तो जरूर पढ़ लें जिला प्रशासन की ये गाइडलाइन 

अभी कोरिया जिले के हर छोटे-बड़े कस्बे एवं गावों में निजात अभियान पर पुलिस के जवानों के द्वारा नशा मुक्त कोरिया बनाने की अपील का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. निजात अभियान का रथ कोरिया जिले के हर थाना क्षेत्रों में भ्रमण कर रहा है.

इसे भी पढे़ं : बड़ी खबर: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की बिगड़ी तबीयत, एम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती 

इस अभियान के तहत जुलाई से नारकोटिक्स में अब तक 94 प्रकरणों में 118 की गिरफ्तारी की गई. वहीं अवैध शराब बिक्री में भी लगाम लगाते हुए 349 प्रकरणों में 355 की गिरफ्तारी की गई है. कोरिया पुलिस के थाना प्रभारीगण द्वारा 152 से ज्यादा के जनजागरूकता अभियान चला चुके हैं.

देखें वीडियो …

स्वयं एसपी व एएसपी मधुलिका सिंह निज़ात के हर कार्यक्रम में मौजूद रहते हैं. थाना प्रभारियों एवं पुलिस राजपत्रित अधिकारियों द्वारा मिलकर 100 से ज्यादा नशे के आदी लोगो की कॉउंसिल की जा चुकी है. पिछले दिनों तीन दिनों के अभियान में पुलिस ने राह चलते शराब व गाँजा पीने वालों पर कार्रवाई की थी, जिसमें 153 प्रकरण कायम कर ऐसे लोगों की गिरफ्तारी की गई. कोरिया पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई और जागरूकता अभियान का असर अब क्षेत्र में साफ देखा जा सकता है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।